Thursday, May 7, 2015

Whatsapp Funny Hindi Jokes

टीचर: नेपोलियन की मृत्यु किस लड़ाई में हुई?
पप्पू: उसकी आखिरी लड़ाई में।
टीचर: स्वतंत्रता की घोषणा पर कहाँ हस्ताक्षर किये
गए?
पप्पू: किताब के पृष्ठ के आखिर में।
टीचर: तलाक का मुख्य कारण क्या होता है?
पप्पू: शादी।
टीचर: असफल होने का मुख्य कारण क्या है?
पप्पू: परीक्षा।
टीचर: आप ब्रेकफास्ट में क्या नही खा सकते?
पप्पू: लंच और डिनर।
टीचर: आधे सेब की तरह क्या दिखता है?
पप्पू: दूसरा आधा सेब।
टीचर: अगर आप नीले समुंद्र में लाल पत्थर फेंकेंगे तो ये कैसा
हो जायेगा?
पप्पू: यह गीला हो जायेगा।
टीचर: कोई आदमी आठ दिन तक बिना सोये कैसे रह
सकता है?
पप्पू: कोई समस्या नही है, वह रात को सो जायेगा।
टीचर: तुम एक हाथी को एक हाथ से कैसे उठा सकते हो?
पप्पू: आपको ऐसा हाथी ही नही मिलेगा जिसका एक
ही हाथ हो।
टीचर: अगर एक दीवार को आठ आदमी दस घंटे में बनाते है
तो चार आदमी को इस दीवार को बनाने में कितना समय
लगेगा?
पप्पू: थोड़ा भी नही, क्योंकि दीवार तो पहले ही बन
चुकी है।
____________________________________
इश्क मेँ हम तुम्हें क्या बतायेँ किस कदर चोट खाये हुए हैं
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.कल मारा था बाप ने उसके
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
आज उसके भाई भी आये हुए है|
____________________________________
जिस दिन मेरा पैगाम ना मिले दोस्तों तो समझ लेना...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
काम मिल गया है। अब मैं तुम्हारी तरह बेरोज़गार नहीं हूँ।
____________________________________
बिसर गया है सब कुछ, मेरी लाईफ में !
कुछ यादें बची हैं, इस दिल के पेन ड्राईव में !!
:
जिस दिन मैंने दुनिया में, लॉग इन किया !
सारा मोहल्ला खुशियों से रंगीन किया !!
:
स्कूल में मेरी, होती अक्सर पिटायी थी !
मैं 2G था, और मैडम वाईफाई थी !!
:
उस पर मेरा, सॉफ्टवेयर बडा पुराना था !
ट्यूब लाईट था मैं, जब CFL का जमाना था !!
:
गणित में तो, मैं बचपन से ही फ़्लॉप था !
भेजे का पासवर्ड, बड़े दिनों तक लॉक था !!
:
कितना भी मारो, भेजे को सिगनल मिलता
नहीं !
बिन सिगनल, जिंदगी का नेटवर्क चलता
नहीं !!
:
जब जब स्कूल जाने में, मैं लेट हुआ !
प्रिंसपल की डाँट से, सॉफ़्टवेयर अपडेट हुआ !!
:
हाईस्कूल में, ईश्क का वायरस घुस बैठा !
भेजे में सुरक्षित, सारा डाटा चूस बैठा !!
:
नजरों से नजरें टकरायी, 10th क्लास में !
मैसेज आया, मेरे दिल के इनबॉक्स में !!
:
जब जब मैंने, आगे बढकर पोक किया !
धीरे से उसने, नजरें झुकाकर रोक लिया !!
:
कॉलेज में देखा किसी गैर के साथ, तो मन बैठा !
ईश्क का वायरस, एंटीवायरस बन बैठा !!
:
वो रियल थी, लेकिन फ़ेक आईडी सी लगने
लगी !
बातों से अपनी, मेरे यारों को भी ठगने लगी !!
:
आयी वो वापस, दिल पे मेरे नॉक किया !
लेकिन फ़िर मैंने, खुद ही उसको ब्लॉक किया !!
:
मेरे जीवन में, अब प्यार के लिए स्पेस नहीं !
मैं ‘मीत’ हूँ पगली, मजनू का अवशेष नहीं !!
:
कॉलेज से निकला, दुनियादारी सीखने लगा !
बना मैं शायर, देशप्रेम पर लिखने लगा !!
:
जब दिल चाहे, तसवीर नयी बनाता हूँ !
आदमी को उसका, असली चेहरा दिखलाता हूँ !!
:
डरता है दिल, जिंदगी मेरी ना वेस्ट हो !
जो कुछ लिखूँ, सदियों तक कॉपी पेस्ट हो !!
:
ख्वाहिश है, मेरे गीत जहाँ में लाउड हों !
इस ‘ज़िंदगी’ का क्या है, जाने कब लॉग आउट
हो !
____________________________________
सोनूं, ''मां आज हमारे पड़ोसी ने मुझसे बातें की।''
मां, ''मैंने कहा था न कि अच्छे बच्चों से सभी बातें करते हैं। वैसे क्या कहा उन्होंने?''
सोनू, ''उन्होंने कहा कि फिर हमारे लॉन में आए तो मैं तुम्हारी टांगे तोड़ दूंगा।''
____________________________________
अध्यापिका (छात्र से)- तुम लेट क्यों आये? स्कूल 7 बजे शुरु होता है फिर देर क्यों की?

छात्र - मैम आप मेरी इतनी फिक्र मत किया करो लोग गलत समझते हैं।
____________________________________
छुटकू: मम्मी मैं अब समझ गया बहुत ही गरीब लोग कैसे होते हैं?
मम्मी: क्यों? कैसे होते हैं गरीब लोग?
छुटकू: कल सीमा ने पचास पैसे क्या निगल लिये उसके मम्मी-पापा तो हैरान परेशान होकर इधर-उधर भागने लगे।
50 पैसे के लिए उसे तुरन्त ही मोटरसाईकिल पर बैठा डॉक्‍टर के पास ले गये।.
____________________________________
मां (बेटे से), ''राजू, तुमने पापा की चिट्ठी का जवाब भेज दिया?''
राजू-''नहीं।'
मां, ''क्यों?''
राजू, ''आपने ही तो कहा था कि अपने से बड़ों को कभी भी जवाब नहीं देते।''
____________________________________
मुन्नाभाई – ए सर्किट , ये कुत्ते पूछ क्यों हिलाते हैं ? सर्किट – कॉमन सेंस की बात है भाई ,अब पूछ कुत्ते को तो नही हिला सकती ना ..
____________________________________
लड़की पटाने के लिए चुपके से उसके पीछे जाकर उसे डराओ. अगर वो हँसी तो समझो पट गई और गुस्सा हुई तो जोर जोर से चिल्लाओ - दीदी डर गई , दीदी डर गई.
____________________________________

भिखारी भीख माँगने एक घर के दरवाजे पर पहुँचा। दस्तक दी। अंदर से एक पैंतालीस साल की महिला आई।
भिखारी : माताजी भूखे को रोटी दो।
महिला : शरम नहीं आती, हट्टे-कट्टे होकर भीख माँगते हो। दो हाथ हैं, दो आँख हैं, पैर हैं, फिर भी भीख माँगते हो?
भिखारी : माताजी, आप भी खूबसूरत, गोरी-चिट्टी हैं, गजब का फिगर है और अभी आपकी उम्र ही क्या है? आप मुंबई  जाकर हीरोइन क्यों नहीं बन जाती? घर पर बेकार बैठी हो।
महिला : जरा रुको, मैं अभी तुम्हारे लिए हलवा-पूरी लाती हूँ।
____________________________________

No comments:

Post a Comment